हनुमान चालीसा पाठ: नवनीत राणा और उनके पति की रात थाने में गुजरी

0
195

निर्दलीय सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा की जिद थी की मातोश्री के सामने हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। इस पर शिवसैनिकों ने भारी हंगामा किया, FIR दर्ज़ हुई और परिणाम — नवनीत राणा और उनके पति को पुलिस ने U/S 153 (A), 34, IPC R/W 37 (1), 135  एक्ट के तहत कार्यवाही कर गिरफ्तार किया, आज उन दोनों की बांद्रा कोर्ट में पेशी है।

मुंबई में पुलिस ने निर्दलीय विधायक रवि राणा और उनकी सांसद पत्नी नवनीत राणा को गिरफ्तार किया है और उन पर मामला दर्ज किया है।

उधर, शनिवार को शिवसेना कार्यकर्ताओं ने बैरिकेड्स तोड़कर राणा परिवार के खार स्थित आवास में घुसने की कोशिश की। पुलिसकर्मियों ने उन्हें ऐसा करने से रोका ताकि कानून-व्यवस्था की समस्या पैदा न हो।

राज्य के गृह मंत्री दिलीप पाटिल ने निर्वाचित प्रतिनिधियों से कानून का पालन करने और ऐसा व्यवहार करने की अपील की जिससे समाज में शांति भंग न हो।
मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आज रविवार को नवनीत राणा पर एक और FIR धारा 353 के तहत दर्ज़ की गई है। उनपर सरकारी काम में दखल देने का आरोप लगाया गया है।

इस बीच विपक्षी भाजपा ने शिवसेना कार्यकर्ताओं को खुली छूट देने के लिए उद्धव ठाकरे पर निशाना साधा और राज्य में राष्ट्रपति शासन की मांग की।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here