PBKS vs RR: रिवाल्री वीक में आज पंजाब किंग्स से भिड़ेगी राजस्थान रॉयल्स

0
172

आईपीएल 2024 के 27वें मैच में पंजाब किंग्स की भिड़ंत राजस्थान रॉयल्स के साथ होगी। राजस्थान को आखिरी मैच में गुजरात टाइटंस के हाथों करीबी मुकाबले में हार का मुंह देखना पड़ा था। वहीं, पंजाब के किंग्स को सनराइजर्स हैदराबाद ने रोमांचक मैच में 2 रन से हराया था। सूत्रों के अनुसार, ऐसे में दोनों टीमें जीत की पटरी पर लौटने के लिए बेताब होंगी। पंजाब और राजस्थान के बीच रोमांचक मुकाबला मुल्लांपुर के महाराजा यादवेंद सिंह इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

जानकारी के मुताबिक, पंजाब का यह नया होम ग्राउंड है और इस पर अभी तक सिर्फ दो मैच खेले गए हैं। इन दो मैचों में जमकर चौके-छक्कों की बरसात देखने को मिली है। गेंद बल्ले पर काफी अच्छे से आती है और इस मैदान पर बैटिंग काफी आसान है। लास्ट मैच में पंजाब ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ लगभग 183 रन का लक्ष्य चेज कर ही लिया था। मोहाली के मुल्लांपुर के महाराजा यादवेंद्र सिंह क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन इस आईपीएल में हुआ है। यहां अब तक दो मैच खेले गए हैं। दोनों ही हाई-स्कोरिंग थे। मैच में पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम 180 रनों तक आसानी से पहुंच सकती है। पावरप्ले के दौरान तेज गेंदबाजों को मदद पिच से रहती है। शुरुआती ओवर में बल्लेबाजों को थोड़ा संभलकर रहना होगा। फिर चौके-छक्कों की बारिश होना तय है।

पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग 11

सैम कुरेन, हर्षल पटेल, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, सिकंदर रजा, कैगिसो रबाडा, हरप्रीत बराड़, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा।

राजस्थान रॉयल्स संभावित प्लेइंग 11

ध्रुव जुरेल, जोश बटलर, यशस्वी जायसवाल, ट्रेंट बोल्ट, रविचंद्रन अश्विन, संजू सैमसन (कप्तान/विकेटकीपर), रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, कुलदीप सेन, अवेश खान, युजवेंद्र चहल।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here