आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल और तमिलनाडु के त्रिशूर और तिरुवनंतपुरम में जनसभा को संबोधित करेंगे

0
38
आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल और तमिलनाडु के त्रिशूर और तिरुवनंतपुरम में जनसभा को संबोधित करेंगे
Image Source : social media

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी केरल और तमिलनाडु के चुनावी रण में उतरेंगे। वह केरल के त्रिशूर और तिरुवनंतपुरम में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में भी प्रधानमंत्री की रैली है।

जानकारी के लिए बता दें कि, पीएम मोदी सुबह त्रिशूर जिले के अलाथुर निर्वाचन क्षेत्र के कुन्नामंगलम में चुनाव प्रचार के तहत जन सभा में हिस्सा लेंगे। इसके बाद वह तिरुवनंतपुरम जिले के कट्टक्कडा की यात्रा करेंगे। यह मोदी का राज्य का छठा दौरा है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के चुनावी अभियान के तहत 15 अप्रैल को केरल में दो कार्यक्रमों में भाग लेंगे। पार्टी सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी। पीएम मोदी सोमवार सुबह त्रिशूर जिले के अलाथुर निर्वाचन क्षेत्र के कुन्नामंगलम में चुनाव प्रचार के तहत जन सभा में हिस्सा लेंगे। वह क्रमशः अलाथुर और त्रिशूर में चुनाव लड़ रहे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) उम्मीदवारों- टी।एन। सरासु और सुरेश गोपी के लिए चुनाव प्रचार में भाग लेंगे। इसके बाद वह तिरुवनंतपुरम जिले के कट्टक्कडा की यात्रा करेंगे। कट्टक्कडा में मोदी क्रमशः अट्टिंगल और तिरुवनंतपुरम निर्वाचन क्षेत्रों से राजग के बैनर तले चुनाव लड़ रहे दो केंद्रीय मंत्रियों वी। मुरलीधरन और राजीव चंद्रशेखर के लिए प्रचार करेंगे। केरल में आम चुनाव के लिए सभी 20 सीटों पर 26 अप्रैल को मतदान होगा।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here