सिंगर अदनान सामी की मां का 77 साल की उम्र में हुआ निधन

0
18
सिंगर अदनान सामी की मां का 77 साल की उम्र में हुआ निधन

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कुछ दिन पहले बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन से मनोरंजन जगत को बड़ा झटका लगा था और अब अदनान शामी की मां की मौत की खबर ने एक बार फिर से फिल्मी इंडस्ट्री को झकझोर के रख दिया है। अपनी मां बेगम नौरीन सामी के निधन की सूचना खुद अदनान ने सोशल मीडिया पर दी है। इस खबर से सिंगर और उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। इसके अलावा अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर अपनी जननी को श्रद्धांजलि देते एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया है।

मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार, सोमवार को अदनान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर मां बेगम नौरीन सामी के गुजर जाने की जानकारी एक पोस्ट के जरिए दी है। जिसमें उनकी मां की एक तस्वीर मौजूद है। इस पोस्ट में अदनान ने लिखा है- मैं गहरे दुख के साथ हमारी प्यारी मां बेगम नौरीन सामी खान के निधन की जानकारी देता हूं। हम अत्यंत शोक में डूबे हुए हैं, वह एक अविश्वनसनीय महिला थीं। जिन्होंने अपने करीब रहने वाले हर एक शख्स को प्यार और खुशियां दीं। हम उनको बेहद याद करेंगे। अल्लाह उनकी दिवगंत आत्मा को शांति प्रदान करे, इसके लिए हम दुआ करते हैं। इस तरह से भारी दिल से अदनान सामी ने अपनी मां की मौत की खबर को साझा किया है। बता दें कि उनके जन्मदिन पर हर साल अदनान थ्रोबैक तस्वीरों को शेयर करते थे। बता दें कि साल 1947 में अदनान शामी की मां बेगम नौरीन सामी खान का जन्म हुआ था। इस आधार पर 2024 में 77 साल की उम्र में उन्होंने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। हालांकि, उनकी मौत की स्पष्ट वजह अभी सामने नहीं आई है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here