पूर्व भाजपा प्रत्याशी राकेश चौधरी की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत, पत्नी टांडा में भर्ती

0
18
पूर्व भाजपा प्रत्याशी राकेश चौधरी की जहरीला पदार्थ निगलने से मौत, पत्नी टांडा में भर्ती

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, धर्मशाला विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के पूर्व प्रत्याशी राकेश चौधरी की मंगलवार को जहर खाने से मौत हो गई। मंगलवार शाम को टांडा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। किन्हीं कारणों से राकेश और उनकी पत्नी ने सोमवार देर रात जहरीला पदार्थ खा लिया था। तबीयत खराब होने पर परिजन उन्हें टांडा ले गए थे। उपचार के दौरान मंगलवार अपराह्न चार बजे राकेश ने दम तोड़ दिया, जबकि पत्नी खतरे से बाहर है। दोनों ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसके कारणों का पता नहीं चल पाया है। हालांकि चर्चाएं हैं कि घरेलू विवाद के चलते दंपती ने यह कदम उठाया है। वहीं, पुलिस हर पहलू को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। कांगड़ा की पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि पोस्टमार्टम और डॉक्टर की रिपोर्ट के आधार पर आगामी कार्रवाई की जाएगी। पुलिस परिवार के सदस्यों के बयान भी कलमबद्ध कर रही है। राकेश की पत्नी टांडा में उपचाराधीन हैं।

मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार, हिमाचल प्रदेश की सियासत से बड़ी खबर है। कांगड़ा के धर्मशाला से पूर्व भाजपा प्रत्याशी राकेश चौधरी की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि उन्होंने संदिग्ध पदार्थ खाया है और फिर इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। फिलहाल, पुलिस जांच कर रही है।बताया जा रहा है कि अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद दोनों को उपचार के लिए टांडा में भर्ती करवाया गया था, मगर मंगलवार शाम को राकेश चौधरी की मौत हो गई।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here