केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक दिन के बिहार दौरे पर आज पटना पहुंच रहे हैं

0
196
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने CRPF के स्थापना दिवस पर जवानों और उनके परिजनों को बधाई दी
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने CRPF के स्थापना दिवस पर जवानों और उनके परिजनों को बधाई दी Image Source : Twitter @AmitShah

केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह एक दिन के बिहार दौरे पर आज पटना पहुंच रहे हैं। श्री शाह भारतीय जनता पार्टी के सात प्रमुख संगठनों की संयुक्त राष्ट्रीय कार्यकारिणी के समापन सत्र को संबोधित करेंगे। श्री शाह और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा बिहार में पार्टी के नेताओं, सांसदों और विधायकों के साथ बैठक करेंगे। श्री शाह पार्टी की कोर समिति की बैठक की भी अध्यक्षता करेंगे।

इससे पहले, कल पार्टी अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कार्यकारिणी के पदाधिकारियों को संबोधित किया। श्री नड्डा ने बिहार सहित देश में विपक्षी दलों पर परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की नीति को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि भाजपा समाज के प्रत्येक वर्ग के लोगों तक कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाने के लिए प्रतिबद्ध है। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी सरकार की प्रत्येक योजना का लक्ष्य गांव, गरीब, दलित, वंचित, पिछड़ा वर्ग, युवा और महिलाओं का कल्याण है। श्री नड्डा ने कहा कि सरकार सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के प्रति वचनबद्ध है।

 

courtesy newsonair

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here