हैदराबाद : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिलीं पूर्व क्रिकेटर मिताली राज

0
170

हैदराबाद : पूर्व क्रिकेटर मिताली राज ने शनिवार को हैदराबाद में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। भाजपा अध्यक्ष से मुलाकात के बाद ही भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज के राजनीतिक पारी खेलने के कयास लगने लगे हैं। विदित हो कि, भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा तेलंगाना के दौरे पर हैं। जहां आज वो वरंगल में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे।

मीडिया के हवाले से प्राप्त जानकारी के अनुसार, तेलंगाना में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। भाजपा अभी से ही चुनाव की तैयारियों में जुट गई है और राज्य की मशहूर हस्तियों को अपनी ओर आकर्षित करने के प्रयास में है। इसी कड़ी में भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हैदराबाद में भारतीय महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज से मुलाकात की। जेपी नड्डा दोपहर में शमशाबाद में राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के पास नोवोटेल होटल में मिताली से मिले। मीडिया से प्राप्त जानकारी के अनुसार, जेपी नड्डा आज शाम में तेलुगु अभिनेता नितिन के साथ भी बैठक करेंगे। ज्ञात हो कि, पिछले हफ्ते केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने तेलंगाना का दौरा किया था। इस दौरान उन्होंने मशहूर अभिनेता जूनियर एनटीआर से मुलाकात की थी।

भारतीय महिला टीम की पूर्व क्रिकेटर मिताली राज ने भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। इस मुलाकात में उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अगस्त को गुलदस्ता भी भेंट किया है। ज्ञात हो कि, मिताली राज ने इसी वर्ष ही इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहा है। वो महिला वनडे क्रिकेट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज हैं। मीडिया की माने तो, मिताली राज ने 1999 में महज 16 वर्ष की आयु में इंटरनेशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था और 39 साल की उम्र में क्रिकेट को अलविदा कहा।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here