Apple ने भारत में जारी किया iPhones के लिए 5G का सपोर्ट

0
236

Apple ने दुनियाभर में सभी सपोर्टेड iPhone मॉडल्स के लिए iOS 16.2 अपडेट को जारी कर दिया है। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, भारत में iOS 16.2 अपडेट के साथ मच अवेटेड 5G कनेक्टिविटी का सपोर्ट जारी किया गया है। यानी iOS 16.2 अपडेट के साथ भारत में सभी एलिजिबल iPhone यूजर्स अपनी डिवाइस में 5G सर्विस को एक्सेस कर पाएंगे। हालांकि, यूजर्स के शहर में 5G कनेक्टिविटी का होना भी जरूरी है।

मीडिया की माने तो, भारत सरकार ने Apple सहित अन्य स्मार्टफोन कंपनियों को 5G सर्विस के एनेबल करने के लिए कहा था। इस आदेश के बाद एपल ने दिसंबर तक अपडेट को रोलआउट करने का वादा किया था, और अब यह वादा पूरा हुआ। आखिरकार एपल के भारतीय यूजर्स का इंतजार खत्म हुआ। एपल ने अपने भारतीय यूजर्स को बड़ी खुशखबरी दी है। दरअसल, एपल ने भारतीय यूजर्स के लिए अपना 5G नेटवर्क कम्पैटिबिलिटी अपडेट पेश कर दिया है। भारतीय यूजर्स आज से 5जी सेवाओं का लुत्फ उठा सकेंगे। एपल ने iOS 16.2 को दुनिया समेत भारत में नेक्स्ट जेनरेशन के नेटवर्क तक पहुँचने के लिए आवश्यक सॉफ़्टवेयर के साथ रोल आउट किया है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here