Bholaa Motion Poster : जबरदस्त अंदाज में दिखे अजय देवगन

0
230

 ‘भोला’ (Bholaa) का मोशन पोस्टर सामने आ गया है। अजय देवगन की इस अपकमिंग फिल्म में उनके किरदार को लेकर लगाई जा रहीं अटकलें खत्म होने की जगह बढ़ गई हैं। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर अपना फर्स्ट इंटेस लुक शेयर किया है जो फैंस का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है। अजय इस फिल्म के डायरेक्टर प्रोड्यूसर भी है। फर्स्ट लुक के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी बता दी है।

मीडिया की माने तो, सुपरस्टार अजय देवगन इन दिनों सिनेमाघरों में छाए हुए हैं। उनकी फिल्म दृश्यम-2 सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इस फिल्म में अजय देवगन की एक्टिंग और उनका अंदाज फैंस को बेहद पसंद आया है। अब अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म भोला को लेकर काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। कुछ दिनों पहले इस फिल्म का टीजर जारी हुआ था अब भोला का मोशन पोस्ट रिलीज हो गया है। इस पोस्टर में अजय देवगन का दमदार लुक नजर आ रहा है। मीडिया की माने तो, इस फिल्म में एक बार फिर अजय देवगन के साथ तब्बू की केमेस्ट्री ऑडियंस को देखने को मिलेगी और दोनों की साथ में यह 9वीं फिल्म होगी।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here