IND vs BAN 2nd Test: दूसरे दिन का खेल समाप्त, भारत के पास 80 रन की बढ़त, बांग्लादेश का स्कोर 7-0

0
188
IND vs BAN 2nd Test: दूसरे दिन का खेल समाप्त, भारत के पास 80 रन की बढ़त, बांग्लादेश का स्कोर 7-0
IND vs BAN 2nd Test: दूसरे दिन का खेल समाप्त, भारत के पास 80 रन की बढ़त, बांग्लादेश का स्कोर 7-0 Image Source: Twitter @BCCI

भारत और बांग्लादेश के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच ढाका के मीरपुर के शेर-ए बांग्ला नेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। दूसरे दिन का खेल समाप्त होने तक बांग्लादेश ने बल्लेबाजी करते हुए अपनी दूसरी पारी में 6 overs में बिना कोई विकेट गवाएं 7 रन बना लिए है। भारत के पास अभी भी पहली पारी के आधार पर 80 रन की बढ़त है।

आज के दिन, इससे पहले बांग्लादेश के पहली पारी के 227 रन के जवाब में भारत की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। कप्तान के एल राहुल 10 रन बनाकर आउट हो गए। शुभमन गिल 20 रन पर आउट हुए। चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली 24 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। 94 रन पर भारत के 4 विकेट गिर गए थे। इनमें से शुरुआती तीन विकेट तैजुल इस्लाम ने लिए थे और भारतीय टीम को मुश्किल में डाल दिया था। इसके बाद पांचवें विकेट के लिए श्रेयस अय्यर और ऋषभ पंत के बीच 159 रन की साझेदारी हुई जिसके चलते भारत ने पहली पारी में बांग्लादेश पर 87 रन की बढ़त हासिल की। ऋषभ पंत ने 104 गेंद में 93 रन की पारी खेली जबकि श्रेयस अय्यर ने भी 105 गेंद में 87 रन का योगदान दिया। हालांकि, दोनों ही खिलाड़ी शतक से चूक गए।

बांग्लादेश के लिए पहली पारी में गेंदबाजी करते हुए शाकिब अल हसन और तैजुल इस्लाम ने 4-4 विकेट लिए जबकि तस्किन अहमद और मेहदी हसन मिराज को 1-1 विकेट मिला।

IND vs BAN 2nd Test: दूसरे दिन का खेल समाप्त, भारत के पास 80 रन की बढ़त, बांग्लादेश का स्कोर 7-0

Image Source: Twitter @BCCI

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi #INDvsBAN #TestSeries #IndianCricketTeam #Cricket #CricketNews #SportsNews #RisabhPant #ShreyasIyer #India

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here