राष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी दीनदयालन विश्व की मौत

0
213
मेघालय में एक सड़क दुर्घटना में तमिलनाडु के 18 वर्षीय राष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी दीनदयालन विश्व की मौत हो गई है। दीनदयालन 83वीं सीनियर राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए शिलंग में थे। तीन अन्य खिलाड़ियों के साथ गुवाहाटी हवाई अड्डे से शिलंग जाते हुए शांगबांग्ला, री-भोई के पास यह दुर्घटना हुई।
मेघालय के मुख्यमंत्री कोनराड संगमा ने युवा खिलाड़ी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। श्री संगमा ने उनके परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने आवश्यक औपचारिकताएं पूरी करने के लिए टीम को हरसंभव सहायता देने को कहा है।

सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने तमिलनाडु के टेबल टेनिस खिलाड़ी दीनदयालन विश्व के निधन पर शोक व्यक्त किया है। श्री विश्व की मेघालय के रि भोई जिले में सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी। वे 83वीं सीनियर राष्ट्रीय टेबल टेनिस चैंपियनशिप में भाग लेने के लिए शिलॉंग जा रहे थे। ट्वीट में श्री ठाकुर ने उनके परिजनों और मित्रों के प्रति संवेदना व्यक्त की।

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने राज्य के टेबल टेनिस खिलाड़ी विश्व दीनदयालन की मृत्यु पर दुख व्यक्त किया है। श्री स्टालिन ने उनके परिवार को दस लाख रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है।
राज्य विधानसभा में आज युवा खिलाड़ी को श्रद्धांजलि दी गई। सदन की बैठक में अध्यक्ष एम. अप्पावु ने शोक संदेश पढ़ा और उनके सम्मान में कुछ क्षण के लिए मौन धारण किया गया। 18 वर्षीय विश्व दीनदयालन चेन्नई के रहने वाले थे।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here