भारत ने न्यूजीलैंड को हराकर फाइनल में की एंट्री

0
215

भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को अंडर-19 महिला टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में बुरी तरह हराते हुए फाइनल में एंट्री कर ली है। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शेफाली वर्मा की अगुआई में भारत की युवा महिला टीम ने अंडर 19 टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में अब एंट्री कर ली है। भारतीय महिला अंडर-19 टीम अब विश्व चैंपियन बनने से महज एक कदम दूर है। भारतीय टीम ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए सेमीफाइल मुकाबले में आसान जीत दर्ज करते हुए फाइनल में जगह बना ली है। सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड की टीम भारत की मजबूत गेंदबाजी के आगे पहले खेलते हुए सिर्फ 107 रन 20 ओवर में बना पाई थी। जवाब में टीम इंडिया ने महज 14.2 ओवर में 2 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया और मुकाबला 8 विकेट से अपने नाम कर लिया है।

मीडिया सूत्रों की माने तो, महिला अंडर-19 टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हरा दिया है। इसके साथ ही टीम इंडिया फाइनल में पहुंच गई है। पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड ने भारत के सामने 108 रन का लक्ष्य रखा था। भारतीय टीम ने दो विकेट खोकर इसे हासिल कर लिया और फाइनल में जगह बनाई।भारत ने न्यूजीलैंड को आठ विकेट से हराकर अंडर-19 महिला टी20 विश्व कप के फाइनल में जगह बना ली है। यहां भारत का सामना ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच होने वाले मैच के विजेता से होगा। इस मैच में न्यूजीलैंड ने भारत के सामने 108 रन का लक्ष्य रखा था, जिसे टीम इंडिया ने दो विकेट खोकर हासिल कर लिया। भारत के लिए सबसे ज्यादा तीन विकेट परशवी चोपड़ा ने लिए। वहीं, उपकप्तान श्वेता सेहरावत ने नाबाद 61 रन बनाए।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here