आईपीएल 2023 : सनराइजर्स हैदराबाद ने किया अपने नए कप्तान का ऐलान

0
214

सनराइजर्स हैदराबाद गुरुवार को अपने नए कप्तान का नाम  ऐलान कर दिया है। इसमें टीम के पुराने खिलाड़ी के साथ नए खिलाड़ियों का भी नाम शामिल है। आईपीएल  का भारतीय रोमांच शुरू होने में अब कुछ ही दिन शेष रह गए हैं। सभी इसका बेसब्री से इंतजार भी कर रहे हैं। मीडिया की माने तो इस बीच सनराइजर्स हैदराबाद आईपीएल के नए सीजन में नए तेवर के साथ मैदान पर उतरने तैयारी में है। फ्रेंचाइजी गुरुवार को अपने नए कप्तान के नाम का ऐलान करने वाली है। इसमें नए और पुराने खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं।आईपीएल 2023 के लिए सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने नए कप्तान का ऐलान कर दिया है। कप्तानी की रेस में एडन मार्करम, मयंक अग्रवाल और भुवनेश्वर कुमार माने जा रहे थे।

मीडिया सूत्रों के हवाले से प्राप्त हुई खबर के अनुसार बाजी मारी एडन मार्करम ने, क्योंकि उन्होंने हाल ही में अपनी टीम सनराइजर्स इस्टर्न केप को एसए20 का चैंपियन बनाया था। टीम की कमान एडन मार्करम के ही पास थी। अब टीम उन्हीं की कप्तानी में आईपीएल में खेलती हुई नजर आएगी। सनराइजर्स हैदराबाद के लिए आईपीएल का पिछला सीजन कुछ खास नहीं गया था, इसलिए टीम में काफी बदलाव किया गया है। टीम इस बार काफी मजबूत नजर आ रही है।

Image source : IPLT20.com

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here