टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का हुआ निधन

0
259

टीवी की दुनिया से एक दुखद खबर आई है। दिग्गज अभिनेत्री नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह का निधन हो गया है। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को उनका निधन हुआ था। अभिनेत्री ने कई टीवी शो जैसे ‘नामकरण’, ‘शास्त्री सिस्टर्स’ और अन्य में टीवी शो में काम किया है। नीलू कोहली ‘हाउसफुल 2’, ‘पटियाला हाउस’ और ‘हिंदी मीडियम’ जैसी फिल्मों का भी हिस्सा थीं। टीवी एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली को स्वास्थ्य संबंधी कोई समस्या नहीं थी।

मीडिया सूत्रों की माने तो, टीवी और फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस नीलू कोहली के पति हरमिंदर सिंह कोहली का निधन हो गया। घटना बीते दिन दोपहर की है। वह बिल्कुल ठीक थे लेकिन शुक्रवार दोपहर गुरुद्वारे से लौटने के बाद बाथरूम में मृत पाए गए। उनकी मृत्यु के समय, उनके घर पर केवल एक घरेलू सहायिका मौजूद थी। हरमिंदर सिंह जाहिर तौर पर गुरुद्वारे से आने के बाद बाथरूम गए थे, जब वह वापस नहीं लौटा तो हेल्पर ने उनकी तलाश की और उन्हें बाथरूम के फर्श पर पड़ा पाया। और जब तक उन्हें अस्पताल ले जाया जा सकता था, तब तक बहुत देर हो चुकी थी।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here