राम चरण ने अपने जन्मदिन पर फिल्म Game Changer का किया ऐलान

0
244

राम चरण के फैंस को उनका फिर से स्क्रीन पर आने का बेसब्री से इंतजार है। आज अपने जन्मदिन के मौके पर राम चरण ने अपने फैंस को एक धमाकेदार सरप्राइज दिया है। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पिछले साल ‘आरआरआर’ की जबरदस्त सफलता के बाद, राम चरण अब अपनी अगली पेशकश के साथ तैयार हैं। कियारा आडवाणी के साथ आने वाली फिल्म का टाइटल उन्होंने अपने फैंस के साथ बर्थडे रिटर्न गिफ्ट के तौर पर शेयर कर दिया है। उन्होनें आज 27 मार्च को अपने जन्मदिन के मौके पर सुबह-सुबह एक ट्वीट करके इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। शंकर द्वारा निर्देशित, राम चरण की 15वीं फिल्म का नाम ‘Game Changer‘ रखा गया है।

मीडिया सूत्रों की माने तो, राम चरण और कियारा आडवाणी अपनी अपकमिंग पॉलिटिकल थ्रिलर की शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म का टाइटल टेंटेटिवली आरसी 15 रखा गया था। वहीं राम चरण के बर्थडे के मौके पर पॉपुलर तेलुगु स्टार ने फाइनली फिल्म के टाइटल की अनाउंसमेंट कर दी है। इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का टाइटल ‘गेम चेंजर’ रखा गया है। राम चरण ने टाइटल रिवील वीडियो भी अपने ऑफिशियल ट्विटर पर शेयर किया है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here