ऐश्वर्या राय को याद आया ‘हम दिल दे चुके सनम’ में नंदिनी का रोल

0
112

मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में एक बार फिर Aishwarya Rai ‘नंदिनी’ नाम का किरदार निभाती दिखाई देंगी। इससे पहले ऐश्वर्या राय ने इस नाम के किरदार को फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में अजय देवगन और सलमान खान के साथ निभाया था। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, साउथ के मशहूर डायरेक्टर मणिरत्नम की फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ 28 अप्रैल, 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। ऐसे में फिल्म की स्टारकास्ट भारत के अलग-अलग हिस्सों में इसका प्रमोशन कर रही है। ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ की खास बात ये है कि इसमें एक बार फिर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने ‘नंदिनी’ नाम का किरदार निभाया है। इससे पहले Aishwarya Rai Bachchan ने सलमान खान के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में नंदिनी नाम का किरदार निभाया था, ये फिल्म बॉलीवुड की सदाबहार फिल्मों में एक है जिसे आज भी लोग देखना पसंद करते हैं। ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ के प्रमोशन के दौरान इंडिया टीवी से खास बातचीत में ऐश्वर्या ने नंदिनी नाम को दोबारा पर्दे पर निभाने पर रिएक्शन दिया।

मीडिया सूत्रों के अनुसार, ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी आगामी फिल्म ‘पोन्नियिन सेल्वन 2’ में भी नंदिनी का ही किरदार निभा रही हैं और उन्होंने संजय लीला भंसाली की उस आइकॉनिक मूवी ‘हम दिल दे चुके सनम’ में इसी नाम से दर्शकों के दिलों में जगह बनाई थी। यहां तक कि वो आज भी इसी नाम से फैंस के दिलों में जिंदा हैं। इसी में उनके समीर बने थे सलमान खान जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना भी शुरू कर दिया था। इस न्यूज से उस वक्त हर कोई हैरान रह गया था।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here