जम्मू-कश्मीर : सुरक्षा बलों ने बांदीपोरा में दो हाइब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार किया

0
205
Security forces arrested two hybrid terrorists linked with proscribed Hizbul Mujahideen terror outfit in J&K
Security forces arrested two hybrid terrorists linked with proscribed Hizbul Mujahideen terror outfit in J&K Image Source : dnaindia.com

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों ने प्रतिबंधित हिजबुल मुजाहिदीन आतंकी संगठन से जुड़े दो-हाइब्रिड आतंकवादियों को गिरफ्तार किया है। इनके पास से आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है।
पुलिस ने कहा कि बांदीपोरा से श्रीनगर तक आतंकवादियों की आवाजाही के संबंध में एक विशिष्ट इनपुट के आधार पर, पुलिस, 13 राष्ट्रीय राइफल्स और सीआरपीएफ 3 बीएन द्वारा वुलर वैंटेज अरागम के पास एक संयुक्त चौकी स्थापित की गई थी। पैदल चलने वालों और वाहनों की तलाशी के दौरान, दो व्यक्तियों को एक ऑल्टो कार में संदिग्ध रूप से चलते हुए देखा गया, जिन्होंने नाका पार्टी को देखकर अपनी पहचान छिपाने की कोशिश की। विरोध करने पर संदिग्धों ने चौकी तोड़ने का प्रयास किया और उन्हें पकड़ लिया गया। गिरफ्तार दोनों की पहचान आबिद अली और फैसल हसन पर्रे के रूप में हुई है, दोनों हरपोरा अछान पुलवामा के निवासी हैं।
व्यक्तियों और वाहन दोनों की तलाशी के दौरान, आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद जिसमें 1 एके -47 राइफल, 30 लाइव राउंड वाली 2 मैगजीन, 1 पिस्टल, 4 जिंदा राउंड वाली 1 मैगजीन और 4 पिस्टल फायर के मामले बरामद किए गए। वारदात में प्रयुक्त वाहन को भी जब्त कर लिया गया है।

Courtsey : newsonair.gov.in
Image Source : dnaindia.com

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here