महाराष्ट्र : कोल्हापुर में हिंसा के बाद 36 लोग गिरफ्तार, धारा 144 लागू

0
50

महाराष्ट्र के कोल्हापुर में हुई हिंसा के बाद अब तक पुलिस ने कुल 36 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। जिनमें से  2 नाबालिग हैं। मीडिया की माने तो, प्रशासन ने इलाके में इंटरनेट बैन कर दिया है और धारा 144 भी लागू कर दी है।  इसके अलावा कोल्हापुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर औरंगज़ेब का स्टेटस रखने के मामले में 2 FIR दर्ज की थी। इन दोनों FIR में कुल 5 नाबालिगों को गिरफ़्तार किया गया और उनको जुविनायल कोर्ट में पेश कर बालसुधार गृह भेज दिया गया।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, महाराष्ट्र के कोल्हापुर में हुई हिंसा के बाद अब पुलिस एक्शन जारी है, जहां पर पुलिस ने कुल 36 लोगों को गिरफ्तार किया है और उनमें से 2 नाबालिग हैं। हाल की हुई घटना को लेकर कोई अफवाह नहीं फैल पाए इसके लिए प्रशासन ने इलाके में इंटरनेट बैन कर दिया है और धारा 144 भी लागू कर दी है। इसके अलावा कोल्हापुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर औरंगज़ेब का स्टेटस रखने के मामले में 2 FIR दर्ज की थी। इन दोनों FIR में कुल 5 नाबालिगों को गिरफ़्तार किया गया और उनको जुविनायल कोर्ट में पेश कर बालसुधार गृह भेज दिया गया। मीडिया सूत्रों  की माने तो, महाराष्ट्र के अहमदनगर जिले में भी प्रदर्शन के बाद जब लोग वापस अपने घरों को जा रहे थे तब कथित तौर पर उन पर असमाजिक तत्वों ने पथराव कर दिया जिसके बाद इलाके में हिंसा फैल गई। अहमदनगर जिले के एसपी ने बताया कि कोल्हापुर में भी ऐसी ही घटना हुई थी जिसमें प्रदर्शन के दौरान पथराव हुआ इस एंगल को लेकर भी हम जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा हिंसा की संभावना के मद्देनजर एहतियातन हमने रिजर्व पुलिस बल की भी मांग की है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here