भारत में लॉन्च हुई Harley-Davidson X440 बाइक

0
88

Harley-Davidson X440 बाइक को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया गया है। मीडिया की माने तो, इस बाइक की कीमत 2.29 लाख रुपये से शुरू होकर 2.69 लाख रुपये तक जाती है। इसे तीन वेरिएंट – डेनिम, विविड और एस में लाया गया है।

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, Harley-Davidson X440 मोटरसाइकिल आखिरकार भारत लॉन्च हो गई है और इसके साथ ही इसने अपना ग्लोबल डेब्यू भी किया है। नई Harley-Davidson X440 ब्रांड की अब तक की सबसे किफायती पेशकश है और तीन वैरिएंट्स में उपलब्ध है। भारतीय बाजार में Harley-Davidson X440 बाइक की शुरुआती एक्स-शोरूम कीमत 2.29 लाख रुपये तय की गई है। X440 को खास तौर पर घरेलू दोपहिया वाहन दिग्गज हीरो मोटोकॉर्प के सहयोग से भारतीय बाजार के लिए डिजाइन किया गया है। हीरो मोटोकॉर्प देश में इस मॉडल का निर्माण और वितरण भी कर रहा है। Harley-Davidson X440 में कंपनी के लाइन-अप के पुराने मॉडलों, खासकर Harley-Davidson XR1200 से कई स्टाइलिंग डिटेल्स उधार लिए गए हैं। गोल हेडलैंप और टियरड्रॉप-आकार वाले ईंधन टैंक के साथ रेट्रो डिजाइन लैंगवेज बरकरार रखी गई है। लेकिन आपको एलईडी लाइटिंग, एलसीडी इंस्ट्रूमेंट कंसोल जैसे मॉडर्न एलिमेंट्स और बहुत कुछ मिलता है। बाइक में दमदार लुक वाले मशीनीकृत अलॉय व्हील्स दिए गए हैं। Harley-Davidson X440 में पावर के लिए नया-विकसित किया गया 398 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर और ऑयल-कूल्ड मोटर मिलता है। यह इंजन 27 बीएचपी का पावर और 38 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है, जिसे 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

 

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here