Vivo Y27 भारत में हुआ लॉन्च

0
102

Vivo ने अपने नए और किफायती फोन Vivo Y27 को भारत में लॉन्च कर दिया है। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, Vivo Y27 के साथ 2.5D ग्लास बॉडी मिलती है। इसके अलावा इसमें 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग मिलती है। Vivo Y27 में 6.64 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इसमें 6 GB वर्चुअल रैम मिलेगी। vivo Y27 की शुरुआती कीमत 14,999  रुपये है। इस कीमत में 6 GB रैम के साथ 128 GB की स्टोरेज मिलेगी। vivo Y27 में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है जिसमें प्राइमरी लेंस 50 मेगापिक्सल का है। दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का मिलता है। कैमरे के साथ सुपर नाइट मोड, सुपर नाइट सेल्फी मोड मिलता है। फ्रंट में 8 मेगापिक्सल का कैमरा मिलता है। vivo Y27 में 5000mAh की बैटरी है जिसके साथ 44W की फास्ट चार्जिंग मिलती है। इसके साथ सेफ चार्जिंग के लिए AI का भी सपोर्ट मिलता है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में 4जी, वाई-फाई, ब्लूटूथ जैसे फीचर्स मिलते हैं।

मीडिया की माने तो, यह स्मार्टफोन बिक्री के लिए आज से Flipkart, Amazon और Vivo इंडिया ई-स्टोर समेत रिटेल स्टोर से खरीद सकते हैं। कलर ऑप्शन के लिए यह स्मार्टफोन Burgundy Black और Garden Green में उपलब्ध है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो Vivo Y27 में 6.64 इंच की FHD+ डिस्प्ले दी गई है। सिक्योरिटी के लिए Vivo का नया स्मार्टफोन फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है। बैटरी बैकअप की बात की जाए तो इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो कि 44W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट करता है। इसमें AI-पावर्ड सेफ चार्जिंग दिया गया है, जिससे फोन ओवरचार्जिंग, एक्सटेंड बैटरी लाइफ्सपैन, एंटी स्कैल्ड प्रोटेक्शन है। रात भर चार्जिंग होने पर भी फोन को कोई नुकसान नहीं होगा। इस फोन में 6GB + 6GB RAM दी गई है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here