यूपी : पुलिस एनकाउंटर में 2 अपराधी ढेर

0
241

यूपी के गाजियाबाद इलाके में पुलिस ने दुजाना गैंग के 2 अपराधियों का एनकाउंटर कर दिया। मुठभेड़ के समय एक बदमाश की गोली सिटी एसपी की बुलेटप्रूफ जैकेट पर लगी थी। दोनों तरफ से लगातार फायरिंग हुई। पुलिस द्वारा की गई जवाबी फायरिंग में बदमाशों को गोली लगी और अस्पताल में उपचार के वक्त उनकी मौत हो गई।

गाजियाबाद में एनकाउंटर के दौरान 2 अपराधियों की मौत का मामला सामने आया है। मारे गए एक बदमाश पर 1 लाख और दूसरे पर 50 हजार रुपये का इनाम था। योगी सरकार 2.0 में अपराधियों के खिलाफ लगातार जारी अभियान के तहत यह बड़ा मामला सामने आया है। विगत दिनों लगातार बदमाशों को पकड़ने के लिए अभियान चलाया गया है। गाजियाबाद में अपराध के बढ़ते मामलों पर रोक लगाने के लिए अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है।

गाजियाबाद पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मरने वाले एक बदमाश का नाम राकेश है जो कि नोएडा के बादलपुर में रहता था। उस पर यूपी की पुलिस ने 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था। वहीं दूसरी मुठभेड़ में मारे गए बदमाश की पहचान बिल्लू उर्फ अवनीश के तौर पर हुई है वो भी नोएडा में ही रहता था। बिल्लू एक लाख रुपये का घोषित अपराधी था।

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here