आज मुरैना और आगरा में गरजेंगे PM मोदी, कई रैली को करेंगे संबोधित

0
19

लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान खत्म हो चुका है। कल यानि शुक्रवार को दूसरे चरण का मतदान होगा। अभी तक 6 चरणों की वोटिंग बाकी है। इस बीच पीएम नरेंद्र मोदी चुनावी प्रचार में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। मीडिया की माने तो, आज यानी गुरुवार को भी वे कई रैलियों में शामिल होंगे। पीएम मोदी आज मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में विभिन्न जनसभाओं को संबोधित करने वाले हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक, पीएम मोदी सुबह करीब 11:30 बजे मध्य प्रदेश के मुरैना में होंगे। मुरैना में एसएएफ ग्राउंड में ‘विजय संकल्प रैली’ में वे शामिल होंगे। इसके बाद वे दोपहर 01:15 बजे उत्तर प्रदेश के आगरा में कोठी मीना बाजार में आगरा और फतेहपुर सीकरी लोकसभा की संयुक्त महा जनसभा को संबोधित करने वाले हैं।

बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इसके बाद यहां से दोपहर 3:30 बजे लोकसभा आंवला के सैनिक पड़ाव आलमपुर जाफराबाद में होंगे। यहां पर देवचरा में लोकसभा प्रत्याशी छत्रपाल सिंह गंगवार के समर्थन में वोट की अपील करेंगे। वे बदायूं और आंवला लोकसभा की संयुक्त जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। वहीं शाम को लगभग 5:15 बजे पीएम मोदी शाहजहांपुर में होंगे। यहां पर बरेली मोड़ पर मौजूद मोदी ग्राउण्ड में विशाल जनसभा होगी।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here