करीना कपूर को UNICEF India ने बनाया अपना नेशनल एंबेसेडर

0
45

मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, करीना कपूर को यूनिसेफ का नेशनल एंबेसडर बनाया गया है। अब तक छह फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाजी जाने वाली करीना कपूर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस में से एक हैं। सिनेमा की दुनिया में अहम योगदान देने के साथ अभिनेत्री समाज में बदलाव के लिए समाजिक मुद्दों पर भी काम करती दिखती हैं। बता दें कि करीना कपूर पिछले 10 साल से यूनिसेफ के लिए काम कर रही हैं। ऐसे में उनको यूनिसेफ का नेशनल एंबेसडर बनाया जाना अहम बात है।

जानकारी के लिए बता दें कि,इस खास मौके पर अभिनेत्री इस सम्मान को पाकर बहुत खुश हैं। साथ ही एक्ट्रेस ने नेशनल एंबेसडर बनाए जाने पर अपनी बात भी रखी है। करीना ने कहा, मैं इस पोजिशन को पाकर बहुत सम्मानित महसूस कर रही हूं। इसके लिए मैंने दस साल इंतजार किया है और सभी के साथ बहुत मेहनत की है। और अब, आखिरकार मैं एक नेशनल एंबेसडर के रूप में उनके साथ जुड़ रही हूं। यह अपने आप में एक बड़ी जिम्मेदारी है, जिसे मैं दिल से स्वीकार कर रही हूं’।करीना कपूर ने आगे कहा, ‘भारत के कोने-कोने में हर बच्चा चाहे वह जहां हो, जो कोई भी हो मेरे लिए एकसमान है। जब मैं किसी बच्चे के बारे में बात कर रही हूं तो यह नहीं देखना है कि उसका जेंडर क्या है। मैं सक्षम हो या विकलांग हर एक बच्चे को उनका अधिकार दिलाने के लिए काम करूंगी’।

Image Source : Social media

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here