छत्तीसगढ़: मतदान केंद्र का निरीक्षण कर लौट रही BSF जवानों की बस दुर्घटनाग्रस्त, 17 घायल

0
38
Image source: social media

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों की बस हादसे का शिकार हो गई। मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, घटना में 17 जवान घायल हुए हैं। घटना चाल्हा गांव के पास कमोसिन डांड के पास हुई है। हादसे में घायल 13 जवान को हल्की चोट आई है, जबकि 4 जवान गंभीर रूप से घायल हुए हैं। उनको रायगढ़ के मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। हादसे के समय बस में 32 जवान सवार थे।

बता दें कि, घटना जिले के धरमजयगढ़ क्षेत्र के चहला गांव के पास की है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बीएसएफ के 32 जवान बस में सवार होकर मतदान केंद्रों का मुआयना करने के लिए रवाना हुए थे। अधिकारियों ने बताया कि जब वे धरमजयगढ़ के सुदूर पहाड़ी इलाके में स्थित छूही पहाड़ के मतदान केंद्र का निरीक्षण कर लौट रहे थे तभी चहला गांव के करीब अचानक ब्रेक फेल हो जाने से बस अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में 17 जवान घायल हो गए, जिनमें से 13 जवानों का उपचार धरमजयगढ़ के अस्पताल में किया जा रहा है और जिन चार जवानों को ज्यादा चोटें आई हैं उन्हें रायगढ़ मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अधिकारियों ने बताया कि जिलाधिकारी कार्तिकेया गोयल ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने बताया कि सभी बीएसएफ जवान मतदान केंद्रों का मुआयना करने निकले थे। वापसी के समय चाल्हा गांव के समीप कमोसिन डाण्ड के पास उनकी बस अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में बस में बैठे 17 जवान चोटिल हुए हैं। जिनमें से 4 जवानों को मेडिकल कॉलेज रायगढ़ और जिंदल अस्पताल में बेहतर इलाज के रेफर किया गया है। वहीं शेष 13 जवान जिन्हें मामूली खरोंच एवं चोट आई है, उनका इलाज सिविल अस्पताल धरमजयगढ़ में चल रहा है। सभी जवानों की स्थिति खतरे से बाहर है।

#dailyaawaz #newswebsite #news #newsupdate #hindinews #breakingnews #headlines #headline #newsblog #hindisamachar #latestnewsinhindi

Hindi news, हिंदी न्यूज़ , Hindi Samachar, हिंदी समाचार, Latest News in Hindi, Breaking News in Hindi, ताजा ख़बरें

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here