विश्व प्रसिद्ध वैदिक आध्यात्मिक मास्टर पेंटर जादुरानी माताजी का Team DA के साथ एक विशेष साक्षात्कार

0
1558
विश्व प्रसिद्ध वैदिक आध्यात्मिक मास्टर पेंटर जादुरानी माताजी का Team DA के साथ एक विशेष साक्षात्कार
विश्व प्रसिद्ध वैदिक आध्यात्मिक मास्टर पेंटर जादुरानी माताजी का Team DA के साथ एक विशेष साक्षात्कार

DailyAawaz की Team DA द्वारा विश्व प्रसिद्ध वैदिक आध्यात्मिक मास्टर पेंटर जादुरानी माताजी का एक विशेष साक्षात्कार लिया गया था जो कि काफी लोकप्रिय हुआ है। जादुरानी माताजी भक्ति कला की मास्टर पेंटर हैं और वर्तमान समय में भक्ति-योग के सबसे दिग्गज शिक्षकों में से एक हैं। वह इस्कॉन के संस्थापक-आचार्य श्रील प्रभुपाद के पहले शिष्यों में से हैं। उन्होंने भक्ति कला के लगभग 400 कार्यों का निर्माण किया है और उन्हें हरे कृष्ण आंदोलन और इसके बाद के कला विद्यालय से उभरने वाले सबसे प्रभावशाली कलाकारों में से एक के रूप में पहचाना जाता है। उनकी कलाकृतियां लगभग एक अरब भक्तिवेदांत बुक ट्रस्ट (बीबीटी) प्रकाशनों में 70 से अधिक भाषाओं में और लगभग दस लाख गौड़ीय वेदांत प्रकाशनों (जीवीपी) में प्रकाशित हुई हैं। जादुरानी माताजी को भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पूर्व राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद ने सम्मानित भी किया है। जादुरानी माताजी पीएम मोदी के रेडियो शो ‘मन की बात’ में भी नजर आई थीं।

जादुरानी माताजी का 800 पन्नों का संस्मरण “द आर्ट ऑफ़ स्पिरिचुअल लाइफ” और उनका हाल ही में प्रकाशित व्यापक संग्रह,”भक्ति आर्ट इल्युमिनेशन” उनके 56 से अधिक वर्षों के मास्टर काम की विस्तृत व्याख्या करता है। वह वर्तमान में गौड़ीय वेदांत आउटरीच, श्री श्री राधा-कृष्ण और श्री चैतन्य महाप्रभु के मिशन को समर्पित मंदिर / उपदेश केंद्र के संस्थापक के रूप में हॉलीवुड, फ्लोरिडा में रहती हैं। इस साक्षात्कार को नीचे दी गई Link पर Click कर देख सकते हैं।

Part 1 : https://youtu.be/Oi8AgFEkE0k

Part 2 : https://youtu.be/tZhjdm35H3c

#dailyaawaz #newswebsite#ExclusiveInterview #Interview #WorldFamous #Renowned #VedikSpiritualPainter #JaduraniMataji #ISKCON #SrilaPrabhupada #SrilaPrabhupadaTeachings #SrilaPrabhupadaDisciple #NarayanGoswamiMaharaj #RadheKrishna #JaiShreeKrishna #LordKrishna #BhagwanKrishna #HareKrishna #Krishna #Kanhaiya #Giridhari #Madhav #India

Google search engine

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here